नेपाल चुनाव को लेकर विश्‍वास न्‍यूज ने नहीं पब्लिश की केपी ओली को लेकर यह खबर

नई दिल्‍ली (विश्‍वास न्‍यूज)। नेपाल में प्रतिनिधि सभा के चुनाव के बीच वहां एक न्‍यूज के रूप में एक मैसेज काफी वायरल हो रहा है। इस मैसेज को तैयार करने के लिए विश्‍वास न्‍यूज के टेम्पलेट का इस्‍तेमाल किया गया है। जिससे मतदाताओं और पाठकों को यह भ्रम हो जाए कि यह खबर विश्‍वास न्‍यूज ने अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित की थी। इस खबर में दावा किया गया कि नेपाल चुनाव में केपी ओली का पलड़ा भारी है। भारत ने एक स्‍पेशल टास्‍क फोर्स टीम नेपाल भेजी है।

विश्‍वास न्‍यूज अपने पाठकों को बताना चाहता है कि इस प्रकार की कोई भी खबर हमारे प्‍लेटफार्म पर प्रकाशित नहीं की गई। यदि वायरल पोस्‍ट को ध्‍यान से देखेंगे तो पाएंगे कि हेडिंग से लेकर इंट्रो तक में हिंदी, व्‍याकरण की गलतियां ही गलतियां हैं। विश्‍वास न्‍यूज की टीम अपनी फैक्‍ट चेक खबरों में इस प्रकार की कोई गलती नहीं करती है।

विश्‍वास न्‍यूज देश-दुनिया में फैले अपने पाठकों से निवेदन करता है कि वायरल पोस्‍ट पर भरोसा न करें। इस प्रकार की खबरें विश्‍वास न्‍यूज प्रकाशित नहीं करता है।

अगर आपको ऐसी किसी भी मैसेज या अफवाह पर संदेह है जिसका असर समाज, देश और आप पर हो सकता है तो हमें बताएं। आप हमें नीचे दिए गए किसी भी माध्यम के जरिए जानकारी भेज सकते हैं…

Chatbot No. 9599299372
WhatsApp Number : 9205270923
Email : contact@vishvasnews.com

False
Symbols that define nature of fake news
पूरा सच जानें...

सब को बताएं, सच जानना आपका अधिकार है। अगर आपको ऐसी किसी भी खबर पर संदेह है जिसका असर आप, समाज और देश पर हो सकता है तो हमें बताएं। हमें यहां जानकारी भेज सकते हैं। हमें contact@vishvasnews.com पर ईमेल कर सकते हैं। इसके साथ ही वॅाट्सऐप (नंबर – 9205270923) के माध्‍यम से भी सूचना दे सकते हैं।

Related Posts
नवीनतम पोस्ट